प्रधानमंत्री माेदी को नमो इंपैक्ट की प्रति भेंट

दिल्ली,: वरिष्ठ पत्रकार अतुल सिंघल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपनी लिखी कॉफी टेबल बुक नमो इम्पेक्ट की प्रति भेंट की। पुस्तक में प्रधानमंत्री के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की योजनाओं का विश्लेषण करके शामिल किया गया है। प्रधानमंत्री ने अतुल सिंघल आैर उनके संपादकीय टीम के प्रयासों की सराहना की है।

इस खास लम्हें पर नमाे इम्पैक्ट कॉफी टेबल बुक के संपादकीय टीम के अहम सदस्य पंकज कुमार आैर उदय कुमार सिंह ने खुशी जाहिर की।पंकज कुमार ने कहा कि एक पत्रकार के तौर पर ये जीवन की बड़ी उपलब्धि है।*

टीवी पत्रकार श्री सिंघल पिछले 9 वर्षों से मोदी सरकार की नीतियों पर विभिन्न विशेषज्ञों के साथ चर्चा करके टीवी प्रोग्राम बना रहे हैं। नमो इंपैक्ट नाम से उनका यह कार्यक्रम कई टीवी चैनलों और इंटरनेट पर प्रसारित हो चुका है। नमो इम्पेक्ट कॉफी टेबल बुक हिंदी संस्करण का लोकार्पण बीते दिनों केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने किया था। जबकि पुस्तक का संपादन राज्यसभा सांसद और बीजेपी के सह राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष नरेश बंसल के दिशा निर्देश पर किया गया। पुस्तक की प्रति प्रधानमंत्री को भेंट करने के पश्चात श्री नरेश बंसल ने कहा कि पुस्तक पठनीय है। इस पुस्तक के जरिए केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी जन जन तक पहुंचेगी और यह आम आदमी के लिए उपयोगी सिद्ध होगी।

जबकि अतुल सिंघल ने बताया कि शीघ्र ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कॉफी टेबल बुक का प्रचार प्रसार करने के लिए जल्दी ही इसका अंग्रेजी संस्करण लांच किया जायेगा। जिसका थीम नमो इंपैक्ट वसुधैव कुटुंबकम की तर्ज पर है। अतुल सिंघल ने बताया कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी से कई अन्य समसामयिक विषयों पर चर्चा के साथ उनका मार्गदर्शन प्राप्त हुआ।

News Reporter
error: Content is protected !!