सांसद ने बताया नमाे इम्पैक्ट का इफेक्ट… कहा-प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व का लोहा दुनिया ने माना

नई दिल्ली… प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार की दस वर्षों की नीतियों पर आधारित नमो इम्पेक्ट कॉफी टेबिल बुक का विमोचन इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में संपन्न हुआ। नमो इम्पेक्ट कॉफी टेबल बुक के अंग्रेजी संस्करण के लोकापर्ण के अवसर पर केंद्रीय आवास और शहरी विकास राज्य मंत्री तोखन साहू ने कहा कि आज सारी दुनिया नरेंद्र मोदी सरकार की विकास और लोककल्याणकारी नीतियों की प्रशंसा कर रही है। मोदी सरकार में देश का कायाकल्प लगातार हो रहा है।

इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ से रायपुर के लोकसभा सांसद श्री बृजमोहन अग्रवाल, असम और नागालैंड के पूर्व राज्यपाल प्रोफेसर जगदीश मुखी, बीजेपी के वरिष्ठ नेता श्री विजय जॉली, पूर्व विधायक और महाराजा अग्रसेन इंजीनियरिंग कॉलेज के संस्थापक डॉक्टर नंद किशोर गर्ग, समाजसेवी विनीत गुप्ता लोहिया, जगदीश गोयल और पुस्तक के लेखक अतुल सिंघल, नमाे इम्पैक्ट टीम के एडिटाेरियल के सदस्य व पत्रकार पंकज कुमार भी उपस्थित रहे। किताब की प्रस्तावना सांसद श्री बृजमोहन अग्रवाल ने लिखी है। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मोदी सरकार के नए भारत की उन्नत तस्वीर इस कॉफी टेबिल बुक में प्रदर्शित की गई है। इसलिए यह पुस्तक आने वाले समय में मिल का पत्थर साबित होगी।

लेखक अतुल सिंघल सांसद श्री नरेश बंसल के साथ कॉफी टेबल बुक के हिंदी संस्करण की प्रति माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को भी भेंट कर चुके हैं। इस अवसर पर नरेश बंसल ने कहा कि कॉफी टेबिल बुक के हिंदी संस्करण को बहुत सफलता मिली है। जिसकी भूरी भूरी प्रशंसा स्वयं प्रधानमंत्री जी कर चुके हैं। जबकि लेखक अतुल सिंघल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के गरीबों के कल्याण और विकास की जिन योजनाओं पर काम कर रहे हैं, उन सभी प्रमुख योजनाओं को इस कॉफी टेबल बुक में शामिल किया गया है। कार्यक्रम में असम के पूर्व राज्यपाल प्रोफेसर जगदीश मुखी ने कहा कि मोदी सरकार का लक्ष्य अंत्योदय है। इस पुस्तक में भी देश के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के कल्याण की नीतियों को प्रमुखता से स्थान दिया गया है। कॉफी टेबिल बुक के लोकापर्ण के अवसर पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय जौली ने कहा कि वह दुनिया के 154 देशों की यात्रा भारत के राजनेता के तौर पर कर चुके है। यह कॉफी टेबल बुक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नरेन्द्र मोदी सरकार के कार्यकाल की गौरवशाली नीतियों को लेकर जाने में सफल होगी। उन्होंने कहा कि वह स्वयं दुनियाभर में भारत सरकार की ऐसी नीतियों का विश्लेषण करने वाली इस बुक को लेकर जाएंगे। कार्यक्रम में समाज के विभिन्न क्षेत्रों के अनेक गणमान्य लोगों ने भी हिस्सा लिया।

News Reporter
error: Content is protected !!